BJP नेता के बेटे ने इंस्पेक्टर को दी धमकी,कहा-'1 सेकंड में टोपी नीचे करवा दूंगा,ये भाजपा की सरकार है'

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा नेता के बेटे की गुंडई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को धमकाते हुए नजर आ रहा है। बीजेपी नेता ने कहा- 'अगर पुलिस स्टेशन में कुछ गलत हो मुझे सबूत दो एक सेकंड में इनकी और इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करवा दूंगा, ये बीजेपी की सरकार है'

-दरअसल, मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लाक प्रमुख की शपथ समारोह हुआ।

-इस कार्यक्रम में भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान के बेटे अमित चौहान वहां पहुंचे, इंस्पेक्टर शरद मलिक को देखकर वह अपना आपा खो बैठे और इंस्पेक्टर को बीजेपी जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में धमकाया।

-इतना ही नहीं ऑन ड्यूटी इंस्पेक्टर को धमकाते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई भी शिकायत मिल गई तो एक सेकंड में टोपी नीचे करवा दूंगा। धमकी देते हुए अमित चौहान ने कहा कि यह बीजेपी की सरकार है, यहां ऐसा कुछ नहीं चलेगा।

-वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। इसी बीच इंस्पेक्टर भी अपनी जान बचाकर थाने पहुंच गए। 

bjpp.jpg

क्या है मामला

-बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान मंदिर पर नया निर्माण कराना चाहता था। वह बीजेपी नेता के पक्ष का था, जबकि वर्तमान प्रधान बीजेपी नेता के खिलाफ में था।

-प्रधान निर्माण कार्य को रोकने के लिए पुलिस बुला ली। पुलिस ने पूर्व प्रधान के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस की इसी कार्रवाई से बीजेपी नेता और उनके बेटे नाराज थे।


nee.jpg