पिता ने पूछा ये सवाल, कलयुगी बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या

जालौन. यूपी के जलौन में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पिता का कसूर बस इतना था कि उसने नई बाइक देख अपने बेटे से उसके बारे में पूछा था। जिसके बाद आवेश में आकर बेटे ने पिता की ही लाइसेंसी राइफल से गोलीमार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

-जानकारी के अनुसार, यह घटना कोतवाली उरई क्षेत्र के जेल रोड के पास की है। जहां पर लेखपाल संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश नाथ यादव अपने परिवार के साथ रहते थे। 

-बीती रात कैलाश का अपने छोटे बेटे शयाम से नई अपाचे बाइक खरीदने को लेकर विवाद हुआ। 

-विवाद इतना बढ़ गया था कि घरवालों के हस्तक्षेप के बाद मामला रात में शांत हो गया लेकिन मंगलवार सुबह दोनों बाप-बेटों में फिर वह कहासुनी शुरू हुई और 17 साल के श्याम जी यादव ने घर में रखी पिता की ही लाइसेंसी राइफल से फायर कर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। 

-गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कैलाश काफी खून बह चुका था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

-मंगलवार की सुबह हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

-सूचना मिलती ही सीओ सिटी और अपर पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पहुंचे और पूछताछ शुरू की मामले की गंभीरता को देखते हुए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुला लिया गया।

-फिलहाल पुलिस का कहना है कि परिवार की ओर से तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।