बाईपास बन चुका खूनी चौक जहा होती है हर हप्ते किसी न किसी की मौत,आज फिर दुर्घटना मे एक की मौत सहित एक घायल

एनएनआई  (पंजाब)        आप जरूर सुने होगे किसी न किसी खूनी चौक के बारे मे जहा पर दुर्घटना होना निश्चित होता है आज हम आपको  ऐसी दुर्घटना के बारे बताते है ,पंजाब मेबीती देर शाम गुरदासपुर में नैशनल हाईवे बरियार बाइपास पर टेम्पू ट्रेवल व एक्टिवा की टककर में एक्टिवा पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई है जबकि उसका पति गंभीर जख्मी हो गया है। जानकारी के अनुसार प्रेम चंद निवासी गांव बब्बेहाली अपनी पत्नी  परमजीत के साथ एक्टिवा पर अपने ससुराल गांव सिरखियां से वापस घर आ रहा था। बरियार बाइपास के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टैंपो ट्रेवल ने उन्हें टक्कर मार दी।  हादसे में परमजीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति प्रेम चंद गंभीर जख्मी हो गया। हादसे का पता चलते ही गांव बरियार, कौंटाक,मोखे और गांव गादड़ियां के निवासियों का हुजूम एक दम से हाईवे पर आकर जमा हो गया और जाम लगा दिया। लोगो द्वारा जिला प्रशाशन व नैशनल हाईवे के विरोध में तीन  घंटे रोष प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे थाना दीनानगर प्रभारी बलदेव राज और नायब तहसीलदार महिंदर पाल के कहने पर भी लोगों ने धरना नहीं उठाया, लेकिन देर रात 8 बजे एएसपी वरुण शर्मा के आश्वासन पर लोगो ने धरना उठा लिया गया। 

इस मोके लोगों ने जिला गुरदासपुर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि यह बाईपास चौक खूनी चौक बन चुका है। एक सप्ताह में किसी ना किसी की यहां दुर्घटना में मौत जरूर होती है। लोगों ने मांग की कि इस मोड़ पर फ्लाईओवर बनाया जाए ताकि रोजाना होने वाली घटनाओं से निजात मिल सके।  इस सबंधी उनकी तरफ से कई बार  जिला प्रशाशन अधिकारियो को लिखती रूप में भी दिया गया है पर उनके द्वारा कोई हल नहीं किया जाता। आज जब तक उनकी मांगो को पूरा नहीं किया जाता लोग धरना समाप्त नहीं करेंगे। 

वही ऐ एस पी वरुण शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को भरोसा दिलाया कि बुधवार शाम तक नेशनल हाईवे पर बैरिगेट के साथ 6 पुलिस कर्मचारियों की पक्की ड्यूटी लगाई जाएगी ताकि आगे से ऐसी कोई घटना हो सके। इसके अलावा आज हुए एक्सिडेंट के संबंध में टैंपो ट्रैवल के ड्राइवर के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।